Salman Khan की No Entry 2 में होंगी 10 हीरोइनें

बॉलीवुड के गलियारों से बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अदाकार डेजी शाह (Daisy Shah) सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग नो एंट्री 2 (No Entery 2) में लीड हीरोइन के रूप में दिखाई दे सकती हैं। डेजी शाह भाईजान के कैंप की ही अदाकारा हैं और दर्शकों ने इन्हें जय हो में साथ देखा था, जिस कारण लोगों को भरोसा हो चला था कि ये जोड़ी एक बार फिर से उन्हें गुदगुदाने आ रही है। हालांकि हम आपको बता दें कि अदाकारा डेजी शाह फिल्म नो एंट्री 2 में दिखाई नहीं देंगी। फिल्म से जुड़े सूत्र ने पिंकविला को बताया है, ‘फिल्म नो एंट्री 2 के लिए सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान लॉक किए जा चुके हैं, जो पहले भाग में भी दिखाई दिए थे। इनके अलावा बाकी पूरी कास्ट चुनी जानी बाकी है। मेकर्स जल्द ही बाकी कलाकारों को फाइनल करेंगे।’ Also Read – Aayush Sharma ने Salman Khan की Kabhi Eid Kabhi Diwali को मारी लात!!
फिल्म से जुड़े सूत्र ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा है, ‘फिल्म नो एंट्री 2 में 10 हीरोइनें होंगी। फिल्म में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर तीनों ही ट्रिपल रोल में दिखेंगे। हर किरदार के अपोजिट एक अदाकारा होगी। इनके बीच कन्फ्यूजन की स्थिति तब पैदा होगी जब एक 10वीं क्लास की लड़की की एंट्री होगी।’
नो एंट्री 2 की शूटिंग के बारे में बात करते हुए सूत्र ने बताया है, ‘डायरेक्टर अनीस बज्मी कब तक नो एंट्री 2 को शुरू करेंगे यह नहीं कहा जा सकता है लेकिन इतना पक्का है कि सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली के बाद ही नो एंट्री 2 शुरू करेंगे। फिल्म में सलमान खान तीन अलग-अलग किरदार निभाते दिखेंगे, जिसके लिए उन्हें काफी डेट्स देनी पड़ेंगी। फिल्म में भाईजान रेडी वाले अवतार में दिखेंगे, और दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।’ बतातें चलें कि इन दिनों सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे यशराज बैनर बहुत बड़े स्तर पर शूट कर रहा है। इसके बाद वो कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू करेंगे, जो साजिद नाडियाडवाला के बैनर की फिल्म है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here