पृथ्वी शॉ को हुआ ‘टाइफाइड’

नई दिल्ली : आईपीएल 2022 अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है, ऐसे में पृथ्वी शॉ के बीमार होने से दिल्ली कैपिटल्स की टीम को काफी नुकसान हो रहा है। हाल ही में पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि तेज बुखार के चलते वह अस्पताल में भर्ती है। मगर अब टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने उनकी बीमारी के बारे में बताया है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए 58वें आईपीएल मुकाबले के बाद पंत ने इस बारे में बताया है। दिल्ली कैपिटल्स ने इस मुकाबले में संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स पर 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज कर प्लेऑफ की दौड़ में खुद को बरकरार रखा है।

मैच के बाद ऋषभ पंत ने पृथ्वी शॉ के बारे में कहा “हमें उनकी बहुत कमी खल रही है, हम चीजों पर नियंत्रण नहीं रख सकते क्योंकि उसे टाइफाइड या फिर ऐसा ही कुछ हुआ है जो डॉक्टर ने मुझे बताया। उम्मीद करते हैं वो वापस आएगा, मगर यह नहीं पता कि कब।”

वहीं टीम की परफॉर्मेंस के बारे में पंत ने कहा “एक आदर्श खेल के बहुत करीब। हमेशा विश्वास करें कि सुधार की गुंजाइश है। जब आप जानते हैं कि विकेट टर्न होने वाला है, थोड़ा ज्यादा नहीं, पहले गेंदबाजी करने या पहले बल्लेबाजी करने का अवसर है। टॉस में मैंने कहा कि 140-160 के आसपास कुछ भी हमारे लिए अच्छा होगा, और हमें 160 मिले। भाग्य हमेशा आपके हाथ में होता है, आप 100 प्रतिशत देना चाह सकते हैं। फील्डिंग के हिसाब से हम बेहतर हो सकते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here